Saturday, May 8, 2010

मेरी पहली पोस्ट ..स्वागत कीजिये

दोस्तों नमस्कार
आज ये मेरी पहली पोस्ट है, पहले डायरी लिखता था, अब जब "डिजिटल युग" है तो क्यूँ न "ब्लॉग" का सहारा लिया जाये|
दोस्तों, मेरी भगवान तथा उसकी सत्ता में अटूट आस्था है, इसलिए आपको मेरे लेखों में इसकी "प्रमुखता" दिखाई देगी | सामाजिक भी लिखूंगा | और हाँ एक बात और बताते चलूँ कई आपके लिए अपनी रिकार्ड कई हुई "आवाज" भी लायूँगा, जिसे टेक्निकल भाषा में "पोडकास्ट" कहते है |
उम्मीद है पसंद आयेंगे |

अब ज़रा सुन भी लीजिए ...मेरी पहली बात



चलते चलते अपना संक्षिप्त परिचय देता चलूँ
नाम: विक्रम सिंह राठौर
ग्राम व पोस्ट : खरसुलिया
जिला: एटा
उत्तर प्रदेश
वर्तमान में राजधानी दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कंपनी में कार्यरत|

6 comments:

  1. आपका स्वागत है. आपकी अगली पोस्ट की प्रतीक्षा रहेगी. किसी भी सहायता के लिए कहेंगे तो हम हमेशा हाज़िर रहेंगे, एक बार पुनः स्वागत और बधाई

    ReplyDelete
  2. पहली कमेन्ट तथा उत्साहवर्धन के लिए हार्दिक धन्यवाद

    ReplyDelete
  3. हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
    कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

    ReplyDelete
  4. चिट्ठाजगत में आपका स्वागत है। सार्थक एवं सफल ब्लॉगिंग के लिए शुभकामनाएं...
    कृपया दूसरे ब्लॉग भी देखें और प्रतिक्रिया दें...

    ReplyDelete
  5. bahut badhiya !
    achcha lagaa ..paper pen se digital yug mein aap aaye...aap ka sandesh suna.

    swagat hai.

    ReplyDelete
  6. हिंदी ब्लॉग जगत में आपका स्वागत है जी

    ग्राम व पोस्ट : खरसुलिया
    शायद आपका और ब्लोगर राहुल प्रताप सिंह राठौर का गांव एक ही है |

    ReplyDelete